Thundan/ January 14, 2018/ Hindi Hot Sex

तो उसने मुझसे कहा – क्या बकवास कर रहे हो. और फिर वहां से चली गई. अब मैंने एक प्लान बनाया. जब भी मैं उसको उस लड़के के साथ देखता तो मैं फोटो ले लेता. एक दिन किस करते हुए भी लिया और फिर घर पर मैंने उससे कहा कि किस कर वरना ये वाली किस तेरे बाप को दिखा दूंगा. वो डर गई और उसने कहा कि ठीक है, मैं किस करूंगी लेकिन उसके बाद ये फोटो डिलीट करनी होगी…

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम मोनू है और आज मैं एक लड़की की चुदाई की कहानी बताने जा रहा हूं. यह बात उन दिनों की है जब मैं दिल्ली में काम करता था. मैं वहां किराये के एक कमरे में रहता था. मकान मालिक की एक लड़की थी. उसका नाम रिचा था. वह बहुत सुन्दर थी और उसकी उम्र 19 साल थी.

मैं एक सरकारी दफ्तर में काम करता था. मकान का किराया लेने के लिए अक्सर वही आया करती थी. मैं उसे रोज देख कर अपने लंड को शांत करता था. उसका बापू एक बड़े कारोबार वाला था और उसकी मां का पार्लर था. उसका एक भाई भी था.

रिचा को मैंने कई बार किसी लड़के के साथ घूमते हुए देखा था लेकिन मैं नहीं जानता था कि वह कौन है. मेरी रविवार को छुट्टी रहती थी तो उस दिन मैं रिचा से बात किया करता था. धीरे – धीरे बात बढ़ती गई, एक दिन मैंने उससे कहा कि आज बहुत ही अच्छी लग रही हो. तो उसने शुक्रिया कहा. फिर मैंने बात ही बात में उसे फंसाना चाहा और उससे कहा – क्या मैं तुम्हें किस कर सकता हूं?

तो उसने मुझसे कहा – क्या बकवास कर रहे हो. और फिर वहां से चली गई. अब मैंने एक प्लान बनाया. जब भी मैं उसको उस लड़के के साथ देखता तो मैं फोटो ले लेता. एक दिन किस करते हुए भी लिया और फिर घर पर मैंने उससे कहा कि किस कर वरना ये वाली किस तेरे बाप को दिखा दूंगा. वो डर गई और उसने कहा कि ठीक है, मैं किस करूंगी लेकिन उसके बाद ये फोटो डिलीट करनी होगी.

मैंने कहा – ठीक है.

उस दिन उसकी मां घर पर थी इसलिए मैंने उससे कल किस करने को कहा. अगले दिन रविवार था और उसकी मां पार्लर के काम से बुकिंग पर गई थी. उस दिन मेरा दोस्त मुझसे मिलने आया. मैंने उससे कुछ देर बात की और कहा कि आज रिचा आयेगी, जब वह मुझे किस करे तो तू उसका वीडियो बना लेना.

रिचा जब किस करने आई तो मैंने उससे कहा – आओ और अपना जलवा दिखाओ मुझे.

मेरा दोस्त गेट के पीछे से विडियो बना रहा था. मैंने रिचा को बाहों में जकड़ लिया और उसे किस करने लगा. वह कहने लगी, “अब मुझे जाने दो और फोटो डिलीट करो”. मैंने भी उसके सामने फोटो डिलीट कर दी और फिर वह वहां से चली गई. मेरे दोस्त ने काफी अच्छा विडियो बनाया था और फिर आकाश और मैं घूमने चले गए और फिर जब वापस आए तो सुना कि उसका बापू 6 दिन के लिए काम से बाहर जा रहा है.

यह सुन कर मैं खुश हो गया और उसका विडियो देख कर सो गया. अगले दिन जब मैं उठा तो उसका बापू 6 दिन के लिए जा चुका था और उसकी मां पार्लर गई हुई थी और उसका भाई स्कूल गया हुआ था. फिर मैं उस दिन काम पर नहीं गया और मैंने रिचा को देखा और उसके कमरे में पहुंच गया और वहां पहुंच कर उसे अचानक किस कर लिया. इससे वह चौंक गई और बोली – हम दोस्त की तरह बात करत थे, लेकिन अब तुम मुझसे दूर रहना.

मैंने कहा – बस एक बार चूत दे दो.

यह सुन कर उसने गुस्सा करते हुए मुझे कमरे से बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन मैं नहीं निकला. फिर मैंने अपना मोबाइल निकाला और किस वाला वीडियो चला दिया. उसे देखते ही उसकी तो गांड ही फट गई और वह रोने लगी. मैंने फिर उससे कहा – अब अपनी चूत देगी या इसे अपलोड करूं?

वह हाथ जोड़ने लगी, पैरों को पकड़ने लगी और मुझसे वीडियो डिलीट करने को कहने लगी. तब मैंने कहा – बॉयफ्रेंड से मरवाती है और मुझे देने से मना कर रही है. अगर विडियो अपलोड होने से और बापू की मार से बचना है तो आधे घंटे में ऊपर मेरे कमरे में आ जाना.

फिर मैं अपने कमरे में गया और आकाश को फोन किया. आखिर मेहनत उसकी भी थी और मुझे पता था कि रिचा जरूर आयेगी. कुछ देर बाद रिचा आई लेकिन वह अभी भी रो रही थी. फिर मैंने उसे अपने पास बुलाया और उसके बूब्स दबाने लगा. थोड़ी देर बाद मैं उसकी चूत चाटने लगा. वह बोली – मुझे जाने दो प्लीज.

लेकिन मैं बिना उसकी कोई बात सुने चूत चाटता रहा. उसकी चूत से पानी निकल रहा था और वो चूत चुदने को बिल्कुल तैयार थी. फिर मैं अपना लंड उसको चुसाने लगा. यह उसका पहली बार था. उसने कभी अपने बॉयफ्रेंड से चुदवाया नहीं था. अब मैंने अपना लंड झटके से उसके हलक में डाल दिया.

मैं उसको चुसा ही रहा था कि तभी आकाश आ गया. उसने आते ही अपने कपड़े उतार दिए और पीछे से इसके बूब्स पकड़ लिया. जैसे ही आकाश ने उसके बूब्स पकड़े वह घबरा गई. उसने पीछे देखना चाहा लेकिन मैंने उसके मुंह में अपना लंड डाल रखा था और मैंने उसे पीछे देखने नहीं दिया. फिर आकाश ने रिचा की गांड उठाई और पीछे से ही उसकी चूत चाटने लगा.

फिर रिचा को हम पलंग पर ले गए. रिचा आकाश को देख कर घबरा रही थी पर अब रिचा में इतना जोश आ गया था कि वह चुदना चाहती थी इसमें उसे कोई ऐतराज नहीं था. फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत पर रखा और एक जबरदस्त झटका मारा. उसे बहुत दर्द हुआ और वो चीखने लगी. उसकी आँख में आँसू आ गए.

तभी आकाश ने भी उसकी गांड में जबरदस्त झटके से अपना आधा लंड डाल दिया. अब दर्द उसकी सहनशक्ति से बाहर हो गया और वो रोने लगी. लेकिन उसके रोने का हमारे ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ा. हमें तो बस चुदाई करनी थी और घर पर कोई भी उसकी आवाज सुनने वाला नहीं था.

आकाश ने और मैंने एक बार फिर साथ में जोर का झटका मारा और इस झटके से उसकी चूत की सील टूट गई. उसकी चूत से खून निकलने लगा. फिर उसने कहा – अब बस करो. अब मुझे जाने दो.

हमने कहा – चुदाई तो अभी चालू ही हुई है. ऐसे कैसे जाने दें.

फिर हम दोनों उसकी चुदाई करते रहे. आकाश और मुझमें शर्त लग गई कि कौन तेज चुदाई करेगा. हम दोनों की स्पीड बढ़ती चली गई और हमारी स्पीड के साथ उसकी चीखने की आवाज बढ़ती गई. हम दोनों शर्त में भूल गए कि यह रिचा की पहली चुदाई है. हम शॉट पर शॉट मारते रहे और 20 मिनट की चुदाई के हम दोनों झड़ गए.

फिर हमने रिचा की हालत देखी तो उसकी चूत से खून निकल रहा था तो मैं डर गया. रिचा दर्द कि वजह से सिसक रही थी. हम 5 मिनट बैठे रहे. तभी आकाश ने वियाग्रा की गोली निकाली और बोला – भाई, एक बार और.

मैंने सोचा था कि अब रिचा को जाने दें लेकिन मैं आकाश को मना नहीं पाया. मैंने उससे कहा – आकाश तू ही चोद, मैं नहीं चोदूँगा. रिचा बहुत मुश्किल से उठ कर जा ही रही थी कि आकाश ने गोली खा ली. अब वो दोबारा चोदने वाला था. उसने भी रिचा को जबरदस्ती पकड़ कर पलंग पर घोड़ी के पोज में लेटा दिया.

अब रिचा जाने के लिए हाथ जोड़ने लगी लेकिन आकाश उसके बूब्स दबाने लगा थोड़ी देर में ही रिचा फिर से गर्म हो गई. अब आकाश ने अपना लंड उसकी चूत पर रखा और एक जबरदस्त झटके में आधा लंड अन्दर कर दिया. उसका लंड गोली की वजह से काफी जबरदस्त चुदाई कर रहा था.

फिर मैंने उससे कहा – और तेज आकाश और तेज.

आकाश जबरदस्त झटके से चुदाई करता रहा. उसे देख मेरा लन्ड फिर से खड़ा हो गया. फिर मैंने भी गोली खा ली और आकाश एक बार फिर उसकी चूत में झड़ गया लेकिन वो गोली के असर की वजह से चुदाई करता रहा. उधर मैंने भी अपना लंड उसकी गांड में एक जबरदस्त झटके के पेल दिया और उसकी गांड की चुदाई करने लगा.

वो चीख-पुकार करती हुई बोली – अब मुझ पर रहम करो और मुझे जाने दो.

लेकिन हम दोनों जोर – जोर झटके मारते रहे और इस 15 मिनट की चुदाई कर हम शॉट मारते हुए झड़ गए. इसके बाद ही हमने उसे जाने दिया. आकाश भी अपने घर चला गया और मैं आराम करने लगा. अगले दिन जब मैंने रिचा को देखा तो वह चुदाई कि वजह से अजीब ढंग से चल रही थी और आज भी उसकी मां पार्लर गई थी और उसका भाई स्कूल गया हुआ था.

तभी मेरे एक दोस्त राहुल ने मुझे फोन किया कि तुम कल ऑफिस नहीं आए और आज आओगे या नहीं? मैंने कहा – नहीं मैं कुछ दिन नहीं आऊँगा. मेरी तबियत खराब है.

फिर मैंने रिचा से कहा कि आज फिर करेंगे. तो उसने कहा कि वह अपनी सहेली के घर जा रही है. लेकिन मैंने उससे कहा कि आज मैं तुम्हें चोदूंगा नहीं, आज हम दोनों कहीं घूमने चलेगें. चूंकि वो कल की चुदाई से अन्दर से बहुत खुश थी तो उसने कहा – कल तुम दोनों की बन्दूक ढीली हो गई थी न?

वो अब मुझसे सेक्सी बातें भी करने लगी. जिससे मैं समझ गया कि उसे कल मजा आया है लेकिन मैंने उससे कहा कि आज हम घूमने चलेगें और फिर वो मान गई. उसके बाद हम घूमने गए. वहां हमने बहुत मजे किए और तभी आकाश का फोन आया और उसने कहा कि आज का क्या प्लान है? तो मैंने कहा – आज मैं रिचा के साथ घूमने आया हूं.

उसने कहा – यार, आज का कुछ जुगाड़ कर दे.

फिर मैंने आकाश को एक होटल का नाम बताया और कहा कि यहां आ जा. रिचा ने पूछा – किसका फोन था?

मैंने कहा ऐसे ही कोई दोस्त है. इसके बाद मैंने रूम किराये पर लिया तो रिचा समझ गई कि आज फिर मजा आने वाला है और इसके बाद हम रूम में चले गए.

आपको मेरी यह कहानी कैसी लगी? मुझे मेल करके जरूर बताएं. मेरी मेल आईडी – [email protected]